Badaun: आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की दर्दनाक मौत

44
badaun-yuvak-ki-maut

Badaun: जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से 52 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं बारिश जल भराव की समस्या से लोगों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। दरअसल गढौली गांव के रहने वाले 52 साल के चोखेलाल आज छत पर बनी झोपड़ी में बारिश से बचने के लिए बैठे थे। तभी तेज चमक के साथ आकाशीय बिजली उन पर आ गिरी और उनकी मौत हो गई। बारिश हल्की होने पर लोगों ने छत पर जाकर देखा तो चोखेलाल मृत अवस्था में पड़े हुए थे। लोगों ने बताया कि, बिजली इतनी तेजी से गिरी की छत भी चिटक गई।

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम 

उधर, आकाशीय बिजली गिरने से हुई चोखेलाल की मौत की सूचना मिलते ही एसडीम बिल्सी प्रवर्धन शर्मा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। परिवार के एक युवक की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Land Scam Case : पूर्व CM हेमंत सोरेन को राहत नहीं, 14 दिन और बढ़ी न्यायिक हिरासत

बारिश से हुआ जलभराव

बता दें, पहली बारिश की वजह से बदायूं शहर के कई इलाकों में भारी जलभराव की समस्या देखने को मिली है। जिसके बाद जलभराव से सभी नगर पालिका व नगर पंचायत द्वारा किए जा रहे हैं सफाई कार्यों के दावों की पोल खुल गई है। बता दें, शहर के मेन बाजार, छह सड़का मार्केट, पनवाड़ी मोहल्ला के अलावा जिले के छोटे-मोटे काशन में भी जल भराव की समस्या देखने को मिली। शहर के अलावा दातागंज, बिल्सी, सहसवान बिसौली में भी जलभराव की समस्या से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)