मध्य प्रदेश में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, 26 से अधिक बीमार

155
Uttar Pradesh, Jan 08 (ANI): Relatives mourn after four people died and seven hospitalized after consuming liquor at Sikandrabad area, in ??Bulandshahar on Friday. (ANI Photo)

मुरैनाः मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 26 लोग बीमार हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने जहरीली शराब से बीमार हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामला बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का है। प्रारंभिक जानकारी में बताया जा रहा है कि छेरा मानपुर गांव में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हुई है। इसी तरह पहवाली गांव में जहरीली शराब ने तीन लोगों की जान ले ली जबकि गंभीर रूप से बीमार में से 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से दो और लोगों की मौत की खबर आ रही है।

यह भी पढ़ेंः-​एयर चीफ मार्शल​​ ​ने ​लद्दाख में देखीं वायुसेना की तैयारियां, इन मुद्दों पर की चर्चा

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह सबसे पहले बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन गंभीर हालत में लेकर उसे ग्वालियर जाने लगे, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। व्यक्ति का शव लेकर जब परिजन गांव पहुंचे तो पता चला कि गांव में शराब पीने की वजह से कई और लोगों की तबीयत बिगड़ गई है।