ओप्पो इस दिन भारत में लॉन्च करेगा एन्को एक्स वायरलेस इयरफोन

63
OPPO Enco X truly wireless earbuds to launch in India on Jan 18

नई दिल्लीः स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को ऐलान किया कि कंपनी द्वारा 18 जनवरी को भारत में रेनो 5जी स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन एन्को एक्स को पेश किया जाएगा, जिसमें नॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। डुअल माइक्रोफोन डिजाइन का इस्तेमाल करते हुए ईयरफोन में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर को मल्टीपल मोड के साथ पेश किया गया है, जिससे यूजर्स चार अलग-अलग सेटिंग्स मैक्स नॉइज कैंसिलेशन, नॉइज कैंसिलेशन, ट्रांसपरेंसी मोड और नॉइज कैंसिलेशन ऑफ के माध्यम से अपने रोजमर्रा की सुनने की आवश्यकताओं को और बेहतर व अनुकूल बनाने के लिए नॉइज रिडक्शन स्ट्रेंथ का चुनाव कर सकते हैं और अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

इन सेटिंग्स की मदद से यूजर्स चाहें घर के अंदर हो या कहीं बाहर, शोर-शराबे को पूरी तरह से ब्लॉक कर खुद जो सुन रहे हैं उस पर पूरी तरह से फोकस कर सकते हैं।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन को वीडियोग्राफी एक्सपर्ट ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो के रेनो ग्लो को एक अनोखे एजी ग्लास प्रोसेस डिजाइन में तैयार किया गया है, जो एक मैट फिनिश के साथ कुछ चमकदार भी होगा।

यह भी पढ़ेंः-पटना के एनएमसीएच में स्टोर हुई कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री बोले-जनता के लिए हर्ष का दिन

फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस और प्रीमियम हार्डवेयर द्वारा संचालित ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन ओप्पो के डीबीईई 3.0 साउंड सिस्टम और एलएचडीसी (लो लेटेंसी और हाई-डेफिनेशन ऑडियो कोडेक) वायरलेस ट्रांसमिशन से लैस है।