स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है Oppo A11s, लीक हुए फीचर्स

बीजिंग: ओप्पो कथित तौर पर आने वाले हफ्तों में अपना अगला बजट स्मार्टफोन ए11एस लॉन्च करने की योजना बना रहा है। और अब टिपस्टर इवान ब्लास ने दावा किया है कि फोन स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर के साथ आएगा। लीक हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo A11s में होल-पंच डिजाइन वाला 6.5-इंच 90हट्र्ज एलसीडी पैनल हो सकता है। स्क्रीन में 720एक्स 1600 पिक्सल का एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 269पीपीआई पिक्सल डेनसिटी होने की उम्मीद है।

डिवाइस तीन वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है जिसमें 4 जीबी रैम प्लस 64 जीबी ट्रिम, 4 जीबी रैम प्लस 128 जीबी मॉडल और 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी वेरिएंट शामिल हैं। ऑप्टिक्स के संदर्भ में, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 2 सेंसर की एक जोड़ी के साथ 13एमपी का प्राइमरी कैमरा, एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो शूटर और सेल्फी के लिए एक 8एमपी सेंसर होगा।

यह भी पढ़ेंः-अमिताभ बच्चन को आयी बीते दिनों की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

ए11एस स्मार्टफोन कलर ओएस7.2 यूआई-आधारित एंड्रॉयड 10 डिवाइस पर पहले से इंस्टॉल आएगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन 5000एमएएच की बैटरी द्वारा लेस होगा। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट को वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट के लिए सपोर्ट देना चाहिए। रेंडर्स ब्लैक और व्हाइट सहित दो रंगों में लीक हुए हैं। स्मार्टफोन के पहले चीन में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)