Jaunpur: आम तोड़ने को लेकर दो गुट भिड़े, खूनी संघर्ष में एक की मौत

58

jaunpur

जौनपुर : मीरगंज थाना अंतर्गत कमासिन नरवापार गांव में विवादित जमीन पर आम तोड़ने को लेकर गुरुवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बल्लम से हमला कर दिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी। दोनों पक्षों से कुल चार लोग घायल हुए हैं। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

कमासिन गांव निवासी 38 वर्षीय गिरिजाशंकर प्रजापति का अपने चाचा से विवादित जमीन पर आम तोड़ने को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर गुरुवार सुबह दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच आरोप है कि चाचा व उसके परिजनों ने बल्लम से हमला कर गिरिजाशंकर प्रजापति, रुद्र प्रताप प्रजापति व रामजीत प्रजापति को घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल भेज दिया। वहां इलाज के दौरान गिरिजाशंकर प्रजापति की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-गैंगस्टर Sanjeev Jeeva का पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार, मैग्नम अल्फा रिवॉल्वर से हुई थी हत्या

बल्लम से गिरिजा शंकर के सीने में बायीं ओर गहरा घाव हो गया था। रुद्र प्रताप और रामजीत की हालत भी नाजुक बनी हुई है। दूसरे पक्ष के दो लोग भी घायल हुए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मीरगंज बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि मारपीट में एक पक्ष के तीन व दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये. जिला अस्पताल में एक की मौत हो गई। दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है, मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)