Salman Khan फायरिंग केस में राजस्थान के बूंदी से एक आरोपी गिरफ्तार

38
salman-khan-firing-case

Mumbai: Salman Khan फायरिंग मामले को लेकर मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने राजस्थान के बूंदी से एक आरोपी को दबोचा है। इसी के साथ ही इस हमले के तार एक बार फिर से राजस्थान से जुड़े पाए गए हैं। बता दें, मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी बनवारीलाल को हिंडौली से गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ मुंबई ले आई है। अब आगे की कार्रवाई मुंबई में की जाएगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया मामला दर्ज

गौरतलब है कि, आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर ने Salman Khan को यूट्यूब चैनल पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेते हुए धमकी दी थी। जिसके बाद जांच में पता चला है कि, आरोपी हिंडौली इलाके के बोरदा गांव का रहने वाला है। और वो वह कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित था। हालांकि, जांच के बाद ही यह पता चलेगा कि वो किस हद तक इस मामले में शामिल है। फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Father’s Day: ‘फादर्स डे’ पर बनाए गए अलग-अलग फ्लेवर के स्पेशल केक

बता दें कि मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन के लिए लगातार जांच कर रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर लॉरेंस गैंग को फॉलो करने वालों पर भी पैनी नजर रखे हुए है। पिछली बार इस मामले में नागौर से एक गिरफ्तारी की गई थी। वहीं अब ताजा गिरफ्तारी राजस्थान में ही बूंदी जिले से हुई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)