अश्लील फिल्म निर्माण मामलाः राज कुंद्रा को निजी मुचलके पर मिली जमानत

मुंबईः अश्लील फिल्म निर्माण एवं वितरण मामले में मुंबई के कारोबारी एवं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। कोर्ट ने कुंद्रा के सहयोगी रेयान थोर्पे को भी जमानत दे दी है। राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने शनिवार को राज कुंद्रा और रेयान थोर्पे की जमानत याचिका दायर की थी।

प्रशांत पाटिल ने सोमवार को इस मामले सुनवाई के दौरान कहा कि आवेदक के विरुद्ध पुलिस ने पूरक आरोप पत्र पेश किया है, उसमें राज कुंद्रा और उनके सहयोगी का नाम नहीं है। अब तक पुलिस राज कुंद्रा के विरुद्ध अश्लील फिल्म मामले में संलिप्तता का कोई सबूत पेश नहीं कर सकी है। पुलिस की ओर से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी सिर्फ उन्हें फसाने के लिए की गई इसलिए राज कुंद्रा को जमानत दी जाए। कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी को जमानत देने के साथ ही पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए भी कहा है।

यह भी पढ़ें-सीएम योगी ने साधा निशाना, बोले-मेरी सरकार सबका विकास करती है,…

उल्लेखनीय है कि 19 जुलाई को इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे तक ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच के पास पिछले साल ये केस दर्ज हुआ था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)