नुसरत की तस्वीरों ने रहस्य से उठाया पर्दा, कर चुकी हैं अभिनेता यश दास गुप्ता के साथ विवाह

मुंबईः अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। निखिल जैन से शादी को अवैध बताने और फिर प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गईं थीं। इसके बाद नुसरत ने इसी साल 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा। वहीं ईशान के जन्म के बाद से इस खबर की चर्चा काफी जोरों-शोरों से थी कि आखिर नुसरत जहां के बच्चे के पिता कौन हैं। हालांकि, कयास यहीं लगाए जा रहे थे कि नुसरत के बच्चे के पिता बंगाली फिल्म अभिनेता यश दास गुप्ता हैं।

वहीं अब नुसरत ने भी इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है। दरअसल नुसरत जहां ने अपनी इंस्टास्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनसे पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन 10 अक्तूबर को यश दासगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत जहां ने केक काटा और इसका जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें-योगी सरकार का बड़ा फैसला, अतिवृष्टि से हुए कृषि नुकसान की…

वहीं अब नुसरत ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की हैं। इसमें सबसे खास बात यह है कि इस तस्वीर में उन्होंने हसबैंड और डैड लिखवाया हुआ है, जिससे साफ हो गया है कि ईशान के पिता यश दासगुप्ता ही हैं साथ ही यह भी कि नुसरत और यश ने शादी कर ली है और वही अब उनके पति हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)