रणवीर सिंह से चार कदम आगे हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर, न्यूड फोटोशूट वायरल

मुंबईः बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान और ब्वाॅयफ्रेंड नूपुर शिखरे इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों आइरा और नूपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसमें नूपुर ने यूनिक अंदाज में आइरा को प्रपोज किया। नूपुर ने स्पोर्ट इंवेट में आइरा के पास आकर घुटने पर बैठ गये और उन्हें प्रपोज करते हुए रिंग उनकी तरफ पेश की। इसके बाद नूपुर के सवाल का हंसकर जवाब देते हुए आयरा ने ‘हां’ कहा और अपनी रिंग फिंगर नूपुर की ओर बढ़ा दिया। इसके बाद नूपुर ने आइरा को रिंग पहनाई और फिर कपल ने एक-दूसरे को किस किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही नूपुर और आइरा काफी चर्चा में आ गये।

वहीं अब नूपुर शिखरे का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पूरी तरह से न्यूड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि यह तो रणवीर सिंह से भी ज्यादा है और नूपुर ने तो रणवीर सिंह को न्यूड के मामले में पहले ही हरा दिया था। इन तस्वीरों में नूपुर शिखरे पूरी तरह न्यूड दिखायी दे रहे है और रनिंग पोजिशन में पोज दे रहे हैं। नूपुर शिखरे की दो तस्वीरों वायरल हो रही है। इनमें एक मोनोक्रोम है, जबकि एक कलरफुल। तस्वीरों के साथ ही नूपुर शिखरे ने दौड़ने पर काफी लंबा कैप्शन भी लिखा था।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

ये भी पढ़ें..ब्लैक कलर के बैकलेस ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर,…

कौन हैं नूपुर शिखरे
पेशे से फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे अभिनेता आमिर खान के साथ सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाईस्कूल से स्कूलिंग कंप्लीट करने के बाद नूपुर ने आरए पॉडर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन किया है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…