ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखीं अभिनेत्री नोरा फतेही

164

मुबंईः बाॅलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में नोरा ने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खास बात यह हैं कि इस तस्वीर में नोरा सफेद मोतियों से बनी ब्लाउज के साथ पर्ल की ज्वेलरी पहनीं हुई नजर आ रही हैं। नोरा की ये ड्रेस उनके लिए अबू जानी संदीप खोसला ने तैयार की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा-प्राचीन भारतीय ग्रंथों में कहा गया है कि मोती का जन्म तब हुआ था जब पृथ्वी का जल और स्वर्ग की शक्तियां बिजली के झटके के साथ घुल-मिल गईं थी। इस कढ़ाई वाले कॉलर ब्लाउज में मोती और क्रिस्टल की दिव्य चमक और बेहद सादगी के साथ शालीन कामुकता। तस्वीर में नोरा बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फैंस नोरा की इस तस्वीर को न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस परेड में दिखाई देगी कोरोना वैक्सीन बनाने की प्रक्रिया

नोरा फतेही ने साल 2014 में फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। नोरा फतेही अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई है। हाल ही में गुरु रंधावा के साथ रिलीज हुआ उनका गाना ‘नाच मेरी रानी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अभिषेक दुधैया की फिल्म ‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आयेंगी।