चुनाव हारने के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे Nirhua, पूरी की ‘संकल्प’ की शूटिंग

44
nirahua-film-sankalp

Patna: हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में नेताओं समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमायी। इनमें से एक रहे एक्टर Dinesh lal yadav यानी Nirhua जिनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने सिनेमा की ओर फिर से अपना रुख कर लिया है दरअसल, और एक फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग पूरी की। बता दें कि, निरहुआ ने आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने उन्हें करीब सत्तर हजार वोटों से हरा दिया।

फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग पूरी     

सिनेमा में वापस आने पर Nirhua ने कहा, “एक्टिंग मेरा मुख्य काम है, हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए। उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए। जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा।” साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘संकल्प’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म बेहतरीन है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।

निरहुआ ने बताई संकल्प’ की कहानी 

निरहुआ ने ‘संकल्प’ की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि, यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष और उसके दृढ़ संकल्प पर आधारित है। साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहा हूं और एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहा हूं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करता है। यह युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है। बता दें, ‘संकल्प’ राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गई है।

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी की शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वालों को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

फिल्म के निर्माताओं ने दावा किया कि, इसमें शानदार गाने और दमदार म्यूजिक है। फिल्म मेकर आदित्य कुमार झा ने कहा कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी। ‘संकल्प’ का डायरेक्शन अशोक त्रिपाठी ने किया है और म्यूजिक ओम ओझा का है। वहीं कहानी मोहन कुमार वर्मा ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम साहिल जे. अंसारी ने संभाला है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)