सोशल मीडिया पर चलीं राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरें, परिवार ने कहा-अफवाहों पर ध्यान न दें..

मुंबईः मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत में सुधार नहीं है और उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। हर कोई कॉमेडियन के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है।

तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कुछ ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिमें कहा जा रहा है कि कॉमेडियन का निधन हो गया है। इन सब के बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम से उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है-राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। अफवाहों पर ध्यान न दें। उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें।

ये भी पढ़ें..श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जान्हवी ने शेयर की अनसीन तस्वीर,…

गौरतलब है कि 10 अगस्त यानी बुधवार को राजू श्रीवास्तव सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। अभिनेता के अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही हालत चिंताजनक बनी हुई थी। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल स्थिर है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…