‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग के पहले दिन नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

50

नई दिल्लीः टीवी के मशहूर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल कर रहीं सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद अभिनेत्री नेहा पेंडसे को इस रोल के लिए चुना गया है और अब नेहा पेंडसे ने शो के लेटेस्ट एपिसोड के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-विहारी बोले-सिडनी टेस्ट में अश्विन ने बड़े भाई की तरह दिखाया रास्ता

नेहा पेंडसे ने शो की शूटिंग के लिए जाने के पहले दिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। नेहा पेंडसे ने वीडियो पोस्ट करते हुए यह लिखा कि शो भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग का पहला दिन। ट्रैफिक में घंटों फंसना पड़ रहा है। जल्दी ही मैं अपने सफर के बारे में बताऊंगी। फिलहाल मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।’ नेहा के इस पोस्ट पर पूर्व में शो की अनीता भाभी रही सौम्या टंडन ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि मैं इस दर्द को महसूस कर सकती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

विदित हो कि शो में अनीता भाभी के किरदार में सौम्या टंडन को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। लेकिन कई सालों तक इस किरदार को निभाने के बाद सौम्या ने प्रोड्यूसर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे नही बढ़ाया। जिसके चलते शो के मेकर्स ने नेहा पेंडसे को इस किरदार के लिए पसंद किया। अब देखना यह है कि सौम्या टंडन की तरह ही नेहा पेंडसे इस किरदार को कितना जीवंत कर पातीं हैं।