NDA Meeting: जब बैठक में PM मोदी के पैर छूने के लिए झुके नीतीश कुमार…

26
nitish-kumar-bent-down-to-touch-pm-modis-feet

NDA Meeting, नई दिल्लीः मोदी 3.0 (Modi 3.0) सरकार के गठन से पहले आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की संसदीय दल की बैठक पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में हुई। एनडीए के सभी दलों के नेता के साथ संसदीय दल के नेता चुने गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी पहुंचे। इस दौरान सुन्दर एवं मनोरम दृश्य देखने को मिला।। जिसे देखकर लग रहा है कि एनडीए गठबंधन की गांठ कितनी मजबूत है।

जब पैर छूने के लिए झुके सीएम नीतीश 

दरअसल, एनडीए संसदीय दल की बैठक में बिहार के सीएम और जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अपने भाषण को खत्म करने बाद जब वह वापस अपनी कुर्सी की ओर बढ़ रहे थे तभी उन्होंने अचानक पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की। हालांकि, बीच में ही नरेंद्र मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए। पीएम मोदी और नीतीश कुमार के बीच इतनी गहरी बॉन्डिंग देख बीजेपी और जेडीयू के नेता अभिभूत नजर आए। वहीं पास में खड़े बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यह नजारा देखते रहे।

तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी

गौरतलब है कि देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का लगातार तीसरी बार गठन होने जा रहा है। इसी को लेकर आज पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए की बैठक हुई। वहीं, जैसे ही पीएम मोदी बैठे तो पूरा हॉल ‘मोदी-मोदी’ के नारे से गूंज उठा। इस दौरान पीएम मोदी ने सबसे पहले भारत के संविधान को अपने माथे से लगाया। इसके साथ ही गठबंधन दलों के प्रमुख नेता पीएम मोदी के पक्ष में संबोधन करने पहुंचे और एक-एक करके नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को समर्थन देने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ेंः- NDA Meeting : PM मोदी को चुना गया एनडीए संसदीय दल नेता, नीतीश से नायडू तक सबका समर्थन

इसी बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपना भाषण खत्म करने के बाद पीएम मोदी का पैर छूना चाहते थे। लेकिन, पीएम मोदी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और गर्मजोशी के साथ उनका हाथ अपने हाथ में पकड़ लिया और दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया।

सीएम नीतीश बोले-अगली बार सब हारेगा

वहीं नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के प्रति अपनी पार्टी का समर्थन जताते हुए कहा कि वे 10 साल से प्रधानमंत्री हैं और उन्होंने देश की बहुत अच्छी सेवा की है। विपक्षी दलों ने आज तक देश के लिए कुछ नहीं किया। पीएम मोदी ने बहुत कुछ किया है और आगे भी जो करना है, करें, हम आपके साथ हैं। मैं चाहता हूं कि आप आज ही शपथ लें और काम शुरू कर दें। नीतीश कुमार ने कहा कि इस बार कुछ लोग इधर-उधर से जीत गए हैं, लेकिन, अगली बार जब आप आएंगे तो सभी हार जाएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)