‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के प्रोड्यूसर नाजिम हसन रिजवी का निधन, बाॅलीवुड जगत में शोक

74

nazim-hasan-rizwi

मुंबईः सलमान खान, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा स्टारर ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के प्रोड्यूसर नाजिम हसन रिजवी का निधन हो गया है। नाजिम हसन रिजवी के निधन के बाद कई सेलेब्स और फैन्स सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। नाजिम हसन रिजवी का पिछले कई दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

नाजिम रिजवी के मौत का स्पष्ट कारण और उनके अस्पताल में भर्ती कराये जाने की वजह अभी सामने नहीं आयी है। नाजिम हसन रिजवी का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश में किया जाएगा। नाजिम हसन रिजवी के निधन से कला जगत शोक में है। नाजिम हसन रिजवी ने कई सालों तक बॉलीवुड में काम किया। नाजिम हसन रिजवी ने मजबूर लड़की (1991), अंगारवाड़ी (1998), अंडरट्रायल (2007), सीसी (2001), हैलो, हम लल्लन जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने बोल रहे हैं, अपने बेटे अजीम को, कसम से कसम से और लादेन आला रे आला जैसी फिल्में भी प्रोड्यूस कीं।

ये भी पढ़ें..‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है’ सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर की…

नाजिम हसन रिजवी ने कई बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया, लेकिन सलमान खान, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ ने फैन्स के दिलों में घर कर लिया। यह फिल्म एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और इसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला। फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। फिल्म के गाने आज भी फैंस के दिलों में बसे हुए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)