नाना पटोले ने सबके सामने पार्टी कार्यकर्ता से धुलवाए पैर, BJP ने वीडियो साझा कर कसा तंज

54
Nana-Patole

Nana Patole Video, नई दिल्लीः महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। नाना पटोले का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता एक पार्टी कार्यकर्ता से पानी से अपने पैर साफ करवाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के अकोला जिले के वाडेगांव में नाना पटोले का पैर कीचड़ में फंस गया था। इसके बाद कार्यकर्ता ने पानी से उनके पैर धोए।

BJP ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पटोले (Nana Patole) अपनी कार में बैठे हैं और कार्यकर्ता उनके पैर धोता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद नाना पटोले बीजेपी और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। महाराष्ट्र बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस नेता नाना पटोले का एक वीडियो शेयर किया है।

भाजपा ने एक्स पर लिखा, ”कांग्रेस ने लोगों को हमेशा पैरों की धूल समझा है। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के पैर कीचड़ में सन गए तो उन्होंने एक कार्यकर्ता से पैर धोने को कहा। अगर सत्ता उनके हाथ में चली गई तो गरीबों का यही हाल होगा… यह वीडियो प्रमाण है।”

ये भी पढ़ेंः- Bihar Bridge Collapsed: करोड़ों की लागत, मिनटों में खत्म.., अररिया में बकरा नदी का पुल गिरा

राम मंदिर पर भी की थी विवादित टिप्पणी

बता दें कि इससे पहले नाना पटोले ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वह (सीएम योगी) अपने आप को संत बताते हैं और भगवा कपड़े पहनते हैं। सीता जी को जब रावण चुराने आया था तब वह भी भगवा कपड़ा पहन कर आया था। भगवा पहनकर गलत नीतियों का समर्थन करना गलत है।

इसके अलावा नाना पटोले ने राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। नाना पटोले ने लोकसभा चुनाव के बीच कहा था कि केंद्र में हमारी सरकार आएगी, तो राम मंदिर का शुद्धीकरण किया जाएगा। चारों शंकराचार्यों को बुलाकर राम मंदिर में विधिवत पूजा भी कराई जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)