मस्क ने दी बड़ी सौगात, अब ब्लू टिक वाले यूट्यूब की तरह चला सकेंगे ट्वीटर

36
Elon-Musk-becomes-richest-person

 

वाशिंगटनः गुरुवार को एलन मस्क ने दो घंटे तक की लंबी वीडियो ट्वीटर पर अपलोड करने की सौगात ब्लू टिक वालों को दी है। एलन मस्क ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर अब 2 घंटे के वीडियो अपलोड कर सकते हैं। ट्विटर पर ब्लू टिक हटने के बाद कई यूजर्स ने ट्विटर को सब्सक्राइब कर लिया तो कई यूजर्स लगातार इसकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने सब्सक्रिप्शन कैंसिल भी कर दिया है।

पिछले साल, नवंबर में लॉन्च होने के कुछ दिनों के भीतर ट्विटर ब्लू के लिए कथित तौर पर 150,000 उपयोगकर्ताओं ने साइन अप किया था। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ 81,843 उपयोगकर्ता, या 54.5 प्रतिशत ट्विटर उपयोगकर्ता जिन्होंने शुरू में ब्लू की सदस्यता ली थी, इसके कुछ लोगों ने सदस्यता समाप्त भी कर दी।

यह भी पढ़ेंः-अखिलेश ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान, कहा-भाजपा के अन्याय का संगठित होकर करें मुकाबला

हाल ही में, एलन मस्क ने घोषणा की कि वह ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ रहे हैं, और एनबीसी यूनिवर्सल में वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी विभाग की अध्यक्ष लिंडा याकारिनो ने सीईओ के रूप में पदभार संभाला है। एलोन मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि लिंडा मुख्य रूप से बिजनेस ऑपरेशंस पर फोकस करेंगी, जबकि वह प्रोडक्ट डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी पर फोकस करेंगे।