नशे के लिए 50 रुपये नहीं देने पर युवक की गला रेतकर हत्या

हत्या

गिरिडीह : पचम्बा थाना के भडांरीडीह स्थित आजाद नगर निवासी जावेद अंसारी की तीन लोगों ने पचास रुपये नहीं देने पर गला रेतकर हत्या कर दी। घटना शनिवार की देर रात की है। जानकारी के अनुसार हत्यारों ने नशे के लिए 50 रुपये की मांग की थी। नहीं देने पर जावेद अंसारी की घर से कुछ ही दूरी पर हत्या को अंजाम दिया गया। तीनों आरोपित घटना के बाद से फरार हैं। आरोपितों में साकिब, मस्तान और तौफिक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..डीजीसीए ने उड़ानों के लिए वन्यजीवों के खतरों को रोकने के…

बताया जा रहा है कि मृतक जावेद अपने दो दोस्तों सागर और इलियास के साथ मुफ्फसिल थाना इलाके के खुटवाब मुहर्रम का अखाड़ा देख कर लौट रहा था। जब ये लोग भंडारीडीह के आजाद नगर के समीप पहुंचे। इसी दौरान तीनों आरोपितों ने घेरकर 50 रुपये देने की मांग की। नहीं देने पर तीनों जावेद से उलझ गये। आरोपितों ने पहले जावेद और उसके साथियों की पिटाई की। फिर जावेद को गला रेतकर हत्या कर दी। जावेद का एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में में चल रहा है। जबकि जावेद का दूसरा साथी मौके से फरार होने में सफल रहा था।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह मृतक जावेद का शव नेताजी चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिया। जानकारी मिलने के बाद विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और डीएसपी संजय राणा, नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और पचम्बा थाना प्रभारी सौरभ राज मौके पर पहुंच कर जांच की। आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को समाप्त करवाया।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…