Mumbai Murder: मुंबई में बीच सड़क युवती का खौफनाक मर्डर, वीडियो आया सामने

69
man-killed-ex-girlfriend- with-spanner

Mumbai Murder, मुंबईः मुंबई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के वसई इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवती की उसके पूर्व प्रेमी ने बीच सड़क पर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की यह खौफनाक वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब इस हत्या का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है।

रिंच से सिर पर किए कई वार

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे की की है। दरअसल मृतक आरती (20 वर्ष) नाम की युवती घर से जॉब पर निकली थी। इसी दौरान सड़क पर पैदल जा रही आरती के पीछे से उसका पूर्व प्रेमी रोहित आया और पाने (नट कसने वाली रिंच) से हमला कर दिया। जिससे युवती घायल होकर जमीन पर गिर पड़ती है। वह दोबारा उठ नहीं पाती है।

ये भी पढ़ेंः- प्रेम विवाह करने पर युवक को समाज ने किया बहिष्कृत, साथ में लगाया 3.50 लाख का जुर्माना

इस दौरान आरोपी रोहित यादव दर्जनों बार लड़की के सिर पर लोहे के पाने से मारता रहता है। लड़की की चीख सुनकर एक-दो लोग आगे आए और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, आरोपी के हाथ में लोहे की रॉड देखकर वे हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मृतका का नाम आरती यादव और आरोपी का नाम रोहित यादव है। लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है।

दूसरे लड़के से अफेयर का था शक

पुलिस के मुताबिक, आरोपी और लड़की के बीच पहले से ही अफेयर था, लेकिन किसी बात को लेकर उनमें गलतफहमी हो गई और लड़की ने ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद लड़की का किसी दूसरे लड़के से अफेयर चल रहा था। यह बात रोहित को पसंद नहीं थी। जिसके बाद उसने दिनदहाड़े बीच सड़क पर आरती की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और घटना की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)