Mrs India World: देश को मिली एक और ब्यूटी क्वीन, सरगम कौशल बनी ‘मिसेस इंडिया वर्ल्ड’

मुंबईः देश को एक और ब्यूटी क्वीन मिल गई है। मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 (Mrs India World) के विनर का ऐलान हो गया है। मिसेस सरगम कौशल (Sargam Kaushal) ने ये टाइटल अपने नाम किया है। मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2021 और मिसेस वर्ल्ड 2022 में नैशनल कॉस्ट्यूम का खिताब जीतने वाली नवदीप कौर ने मिसेस सरगम कौशल (Sargam Kaushal) के सिर पर विजेता का ताज पहनाया। इस जीत के बाद मिसेस सरगम कौशल मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वहीं कॉन्टेस्ट की पहली रनर-अप का जूही व्यास रही जबकि दूसरी रनर-अप का खिताब चाहत दलाल ने जीता।

बता दें कि मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 (-Mrs India World) प्रतियोगिता में देशभर कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। मिसेस सरगम कौशल को कुल 51 प्रतिभागियों में से विजेता घोषित किया गया। मिसेस इंडिया इंक के ग्रैंड फिनाले को सचिन कुम्हार ने होस्ट किया। प्रतियोगिता की प्रतिष्ठित जूरी में सोहा अली ख़ान, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन, विवेक ओबेरॉय, पूर्व मिस वर्ल्ड डॉ. अदिति गोवित्रिकर और फ़ैशन डिज़ाइनर मासूमी मेवावाला शामिल थे।

View this post on Instagram

A post shared by Mrs. India Inc (@mrsindiainc)

वहीं प्रतियोगिता जीतने के बाद सरगम की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा- मैं यहां आकर काफी खुश हूं। मैंने अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। ये क्राउन में कई सालों से चाहती थी। मैं अब आपको अगले मिसेज वर्ल्ड पीजेंट में मिलूंगी।

उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से पहले इन सभी प्रतियोगियों को इंडस्ट्री के विशेषज्ञों के मातहत कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। इन सभी महिलाओं को प्रशिक्षित करने वालों में रैम्प वॉक से जुड़ी एक्सपर्ट का अहम योगदान रहा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)