MP Election 2023: पीएम मोदी आज इंदौर में करेंगे रोड शो, जानें शेड्यूल

120

pm-modi-roadshow

MP Election 2023, भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे बैतूल, शाजापुर, झाबुआ जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री शाम को इंदौर में एक मेगा रोड-शो भी करेंगे। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे बैतूल में एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

ये रहा पूरा शेड्यूल

इसके बाद वे दोपहर 1:30 बजे शाजापुर और दोपहर 3:45 बजे झाबुआ जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री यहां से इंदौर पहुंचेंगे और यहां शाम 6:00 बजे से मेगा रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो को लेकर जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारी की है। शहर में तीन किलोमीटर क्षेत्र को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। इस क्षेत्र में ड्रोन, गर्म हवा के गुब्बारे आदि पर प्रतिबंध रहेगा।

ये भी पढ़ें..दिल्ली में 14 दिवसीय International Trade Fair का आगाज, विभिन्न देशों की 3,500 इकाइयां होंगी शामिल

दरअसल, राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है। इसके लिए मतदान खत्म होने से 48 घंटे पहले यानी 15 नवंबर को शाम 6 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। प्रचार के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री इंदौर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री का रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर राजवाड़ा तक जाएगा। इस रोड शो के लिए करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा भगवा गलियारा बनाया गया है। इंदौर में बड़ा गणपति पर 101 बटुक वैदिक मंत्रोच्चार के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया जाएगा।

देवी अहिल्या की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी रोड शो के जरिए राजवाड़ा पहुंचेंगे और यहां देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यह रोड शो शहर के तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगा। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर के भव्य मॉडल और धारा 370 के पोस्टरों के बीच से गुजरेंगे। पास में ही बीजेपी की विभिन्न योजनाओं का वर्णन करने वाले पोस्टर भी लगाए गए हैं। रास्ते में प्रधानमंत्री मोदी के बड़े-बड़े होर्डिंग्स भी लगाए गए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)