MP Election 2023: एमपी में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुआ यह दिग्गज

19

siddharth-tiwari-joins-bjp

MP Election 2023- भोपालः मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद से दलबदल का खेल जारी है। देश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दल- कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे को झटका देने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में विंध्य में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, जहां पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री निवास तिवारी के पोते और पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी के बेटे सिद्धार्थ तिवारी (siddharth tiwari ) ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। वहीं गुनौर के पूर्व विधायक कुंदर चौधरी बीजेपी में शामिल हो गए।

विंध्य क्षेत्र में सिद्धार्थ परिवार का दबदबा

बता दें कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की मौजूदगी में सिद्धार्थ तिवारी ने भाजपा की सदस्यता ली। सिद्धार्थ कांग्रेस के टिकट पर रीवा से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और फिलहाल विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया। सिद्धार्थ तिवारी (siddharth tiwari ) का कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होना राजनीतिक तौर पर काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि सिद्धार्थ उस परिवार से हैं जिसकी जड़ें विंध्य क्षेत्र में गहरी हैं और इस परिवार का कांग्रेस में दबदबा रहा है।

ये भी पढ़ें..Rajasthan Elections: राजस्थान दौरे पर जेपी नड्डा, कोटा-अजमेर में भाजपा नेताओं के साथ करेंगे बैठक

पूर्व विधायक कुंदर चौधरी भी भाजपा में हुए शामिल

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद सिद्धार्थ तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की कार्यशैली की तारीफ की और कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, बीजेपी युवाओं को बड़े मौके दे रही है। इसी के चलते वह बीजेपी में शामिल हुए हैं। इसी तरह पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कुंदर चौधरी भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)