फैंस का इंतजार खत्म, जन्माष्टमी के दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटिंग मूवी ‘Fukrey3’

fukrey3-release-date

मुंबईः आखिरकार, एक लंबे इंतजार के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड की अपनी सबसे सफल और बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 7 सितंबर को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी और ठहाकों के बीच फुकरे 3 दर्शकों में अपने बढ़ते क्रेज के लिए निश्चित रूप से नए स्टैंडर्ड सेट करेगी। ‘फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को निर्देशित किया है। इसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है।

निर्माताओं ने इसकी प्रोग्रेस के बारे में लगातार अपडेट के साथ फुकरे 3 की उम्मीदों को बढ़ाया है। आज फाइनली फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी गई, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। रिलीज डेट की घोषणा दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फुकरे फ्रैंचाइजी ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, ‘फुकरे 3’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी। इसके बाद फ्रैंचाइजी की लोकप्रियता ने डिस्कवरी किड्स चैनल पर ‘फुकरे बॉयज’ नाम की एनिमेटेड सीरीज का निर्माण किया, जिसने फिल्म के अनूठे किरदारों को छोटे बच्चों के लिए टीवी स्क्रीन पर फिर से जीवंत कर दिया।

ये भी पढ़ें..Subhash Ghai Birthday Bash: फिल्ममेकर सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में…

2013 में फुकरे के पहले पार्ट ने लोगों को काफी मनोरंजन किया। फुुकरे के दूसरे पार्ट को भी लोगों को अपार प्यार मिला। अब फुकरे 3 लोगों को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सह-स्थापना फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने की थी, जिसने जेडएनएमडी, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। हाल में प्रोडक्शन हाउस सबसे बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

(अन्य खबरों के लिएहमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)