सास ने दामाद के संग पी शराब, सोते समय उतारा मौत के घाट

310

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है। जहां सोमवार की रात सास ने पहले अपने दामाद के संग जमकर शराब पी और बाद में सोते समय पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित सास को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है।

बछरांवा थाना क्षेत्र के टूसी निवासी धन्नो के पति की मौत हो गई है और उसने अपनी पुत्री का विवाह गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के सरैया निवासी अजय पुत्र रमेश के साथ कर दिया। पति की मौत के बाद सास धन्नो ने दामाद और बेटी को भी अपने घर पर रख लिया और काफी दिनों से सब साथ रह रहे थे। सोमवार की रात धन्नो और दामाद अजय ने मिलकर शराब पी, इसी बीच किसी बार को लेकर दोनों में विवाद हुआ लेकिन मामला शांत हो गया और अजय सोने चला गया। दामाद को सोते देखकर धन्नो ने लाठियों से ताबड़तोड़ पीटना शुरू कर दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-चीन ने भारतीय चौकियों को 30-35 टैंकों से घेरा, 500 मीटर की दूरी पर सेना आमने-सामने

मृतक अजय के तीन छोटे बच्चे आकाश,अभिषेक और नैना हैं। पुलिस ने आरोपित सास को गिरफ़्तार करके जांच शुरू कर दी है। बछरांवा थानाध्यक्ष ने बताया कि सास द्वारा और दामाद को मारे जाने की जानकारी मिली है,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।