अंतर्राज्यीय मोबाइल चोरी रैकेट का पर्दाफाश: दो गिरोह सदस्यों की गिरफ्तारी, 26 फोन बरामद

19
mobile-thieves-of-interstate

नवादा: नवादा में मोबाइल चोरी से परेशान लोगों ने मोबाइल ट्रैकिंग के जरिए एक अंतरराज्यीय गिरोह के दो मोबाइल चोरों को पकड़ कर शनिवार को बुरी तरह से पिटाई कर दी। फिलहाल उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। तलाशी के दौरान पुलिस ने 26 चोरी के मोबाइल भी बरामद किए हैं। नवादा में मोबाइल चोरी से परेशान गुस्साए लोगों ने मोबाइल ट्रैकिंग के जरिए एक अंतरराज्यीय गिरोह के दो मोबाइल चोरों को पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई कर दी।

26 एंड्रॉयड मोबाइल बरामद

वहीं पिटाई के बाद मोहल्ले के लोगों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। यह पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के भदौनी की बताई जा रही है। पुलिस ने उन चोरों के पास से अलग-अलग कंपनियों के 26 चोरी के एंड्रॉयड मोबाइल बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाशों में झारखंड के साहेबगंज जिले के तेलझारी थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव के महेश महतो का पुत्र राजेश महतो और पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के जमुरिहा थाना क्षेत्र के निग्धा गांव के अंतु नोनिया का पुत्र शुभम नोनिया शामिल हैं। पुलिस के अनुसार दोनों बदमाश फिलहाल नगर थाना क्षेत्र के भदौनी मोहल्ले में स्थित दशरथ यादव के मकान में किराये पर रह रहे थे और मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

यह भी पढ़ें-Nepal: 100 किलो सोने की तस्करी में कई भारतीय एजेंट गिरफ्तार, कई ठिकानों पर मारा था छापा

लोगों ने चोरों की जमकर की पिटाई

वहीं मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची। शनिवार को नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि बदमाशों को लोग पकड़ कर पीट रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को लोगों से छुड़ाया और अपने कब्जे में ले लिया। लोगों का आरोप था कि दोनों बदमाश लोगों के मोबाइल चोरी करते हैं। बताया जाता है कि मोबाइल ट्रैकिंग के आधार पर मोहल्ले के लोगों ने दोनों मोबाइल चोरों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी।

फिलहाल पुलिस ने दोनों मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास पता लगा रही है। नगर थाने की पुलिस जिले के अन्य थानों के साथ-साथ पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले और झारखंड के साहेबगंज जिले की पुलिस से भी संपर्क कर रही है। ताकि अन्य आपराधिक इतिहास संकलित किया जा सके।

 (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)