दिल्ली Featured

घरेलू विवाद के चलते नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

nabalik ne lagai faansi

New Delhi: एक लड़की ने माता-पिता के बीच चल रहे विवाद और तलाक की नौबत आ जाने के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सबसे पहले दादी ने अपनी पोती को फांसी के फंदे से लटके हुए देखा। घर के लोग फौरन लड़की को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। घटना बवाना थाना इलाके की है। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

घरेलू विवाद के चलते लगाई फांसी 

पुलिस के मुताबिक, 15 साल पहले नरेंद्र और पूनम की शादी हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ सही चला लेकिन बाद में पत्नी से उसका झगड़ा होने लगा। इससे पत्नी अलग रहने लगी। 12 साल की बेटी अंजलि और 10 साल बेटा नरेंद्र के साथ ही रहते थे। दोनों के बीच तलाक का केस भी चल रहा है। बता दें, शनिवार सुबह अंजलि हर रोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन स्कूल बंद होने की वजह से वह वापस आ गई और अपने कमरे में चुपचाप चली गई। अंजलि गुमसुम थी लेकिन घर में मौजूद लोगों ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद अंजलि ने अकेले कमरे में जाकर खुदखुशी कर ली। 

ये भी पढ़ें: हर पांच में से एक व्यक्ति फैटी लीवर से प्रभावित 

नरेंद्र की मां विमला ने अपनी पोती को फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा तो आसपास के लोगों को शोर मचा कर बुलाया। बवाना थाना पुलिस को भी जानकारी मिली। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि, माता-पिता के बीच चल रहे विवाद को लेकर अंजलि काफी परेशान चल रही थी और वो नहीं चाहती थी कि, उनके माता-पिता अलग हो जाएं। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

 अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)