माइक्रोमैक्स इस दिन लॉन्च करेगा ‘इन’ सीरीज स्मार्टफोन

 

नई दिल्ली: घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड माइक्रोमैक्स देश में 3 नवंबर को अपने नए ‘इन’ रेंज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा कि आओ करें थोड़ी चीनी कम। 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन की नई हैशटैगइनमोबाइल रेंज के मेगा अनावरण के लिए तैयार रहें। लॉन्च से पहले नई माइक्रोमैक्स सीरीज के बारे में बहुत सारे विवरण सामने आए हैं। कंपनी द्वारा सीरीज में दो फोन लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है, जो मीडियाटेक हीलियो जी 35 और मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

हीलियो जी35 के साथ मॉडल में 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की सुविधा है। डिवाइस में 5,000एमएएच की बैटरी दिए जाने की संभावना है। माइक्रोमैक्स की ‘इन’ स्मार्टफोन सीरीज की कीमत देश में 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच हो सकती है।

कंपनी ने हाल ही में घोषणा की थी कि स्मार्टफोन सेगमेंट में फिर से प्रवेश करने को लेकर माइक्रोमैक्स ने 500 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है और देश में नए युग के उपभोक्ताओं के लिए ग्राउंड-अप से उत्पादों का निर्माण करेगी।

यह भी पढ़ेंः-फिरोजाबाद में छात्रा की हत्या पर अजय लल्लू बोले- मिशन शक्ति खोखलेबाजी का शिकार

माइक्रोमैक्स के पास दो स्थानों भिवाड़ी और हैदराबाद में मैन्यूफैक्च रिंग की सुविधाएं हैं। ब्रांड में प्रति माह 20 लाख से अधिक फोन का उत्पादन करने की क्षमता है। ब्रांड अपने पहले से ही स्थापित खुदरा और वितरण नेटवर्क को मजबूत करने पर भी काम कर रहा है।

loading...