खाकी फिर हुई शर्मसारः बेटी के सिर पर पिस्टल रख दरोगा ने महिला से किया दुष्कर्म

दरोगा

मेरठः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य की कानून व्यवस्था ठीक करने व यूपी पुलिस की छवि को सुधारने की जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं। लेकिन चंद पुलिसकर्मियों की काली करतूतों की वजह से पूरा महकमा बदनाम हो रहा है। वहीं एक बार फिर एक दरोगा की वजह से यूपी पुलिस को शर्मसार होना पड़ा। बता दें कि पुलिस का शर्मसार कर देने वाली घटना मेरठ की है। यहां के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ दरोगा ने दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि दारोगा ने महिला की बेटी के सिर पर पिस्टल पर रखकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और इसकी वीडियो बना लिया। अब दरोगा वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

ये भी पढ़ें..टी20 विश्‍व कप के बाद शास्‍त्री की विदाई तय ! राहुल द्रविड़ बन सकते हैं भारत के अंतरिम कोच

मिली जानकारी के मुताबकि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक महिला गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने अधिकारियों को लिखित शिकायत देकर बताया कि तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। स्कूटी चोरी की एफआईआर कराने के लिए वह अपनी मित्र के साथ चौकी पर गई थी। इसके बाद चौकी का दरोगा एक दिन उसके घर में घुस आया और उसकी बेटी के सिर पर पिस्टल रखकर दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बना ली।

लंबे समय से दरोगा उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। अब महिला ने ऐसा करने से इनकार किया तो दरोगा वीडियो वायरल करने और उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। अधिकारियों ने इस शिकायत पर पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)