मायावती ने खस्ताहाल सड़कों पर साधा निशाना, बोलीं-सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने यूपी की खस्ताहाल सड़कों को लेकर निशाना साधा और कहा कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। सरकार को प्रदेश की खराब सड़कों के रखरखाव पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

मायावती ने बुधवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि यूपी में कानून व स्वास्थ्य व्यवस्था की तरह ही यहां की सड़कों की भी दुर्दशा व खस्ताहाली से आमजनजीवन काफी बेहाल है तथा गड्ढों में पानी भर जाने से सड़क हादसों व इसमें होने वाली दर्दनाक मौतों की खबरों से अखबार भरे पड़े हैं, यह अति-दुखद व सरकार की विफलता का जीता-जागता प्रमाण। उन्होंने आगे कहा कि, सड़कें लोगों की बुनियादी जरूरत व विकास से विशेषतः जुड़ी हुई हैं तथा इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे व दावे कर ले लेकिन यूपी के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। सरकार ध्यान दे।

यह भी पढ़ें-महिला पुलिसकर्मियों की समस्याओं का जल्द होगा निदान: लक्ष्मी सिंह

इससे पहले उन्होंने लिखा कि यूपी के खासकर पूर्वांचल में बाढ़ के कारण इस वर्ष फिर व्यापक तबाही व बर्बादी से लाखों परिवारों का जीवन अति-बेहाल हो गया है। ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा मुखिया लगातार सक्रिय हैं। वह लगातार कई मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साध रही हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)