BSP के ‘INDIA’ गठबंधन में शामिल होने की खबरों पर मायावती का बड़ा बयान, जानें- क्या कुछ कहा…

16

Mayawati

Lok Sabha Election 2024-लखनऊः आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती (mayawati ) फिर एक बार सुर्खियों में हैं। दरअसल, सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि INDIA गठबंधन में शामिल होने के लिए बसपा चीफ मायावती की सपा के वरिष्ठ नेता प्रो. रामगोपाल यादव से बात हुई है, साथ इस संबंध में उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से मुलाकात भी की है। इन खबरों के आने के बाद राजनीति गरमा गई है। इस बीच मायावती का बड़ा बयान सामने आया है। मायावती ने उन तमाम खबरों खंडन करते हुए बुधवार को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘INDIA’ गठबंधन में शामिल होने की खबरों का किया खंड़न

मायावती ने बुधवार को अपनी पार्टी के विपक्षी दलों के गठबंधन ‘INDIA’ में शामिल होने की खबरों को निराधार बताते हुए एक्स पर कहा कि एक टीवी चैनल पर इंडिया गठबंधन में शामिल होने जुड़ी खबरें प्रसारित की जा रही है, जो पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत है। उन्होंने पूछा कि मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि बार-बार ऐसी मनगढ़ंत खबरें फैलाकर अपनी छवि खराब करने पर क्यों तुला हुआ है, क्या यह सब किसी एजेंडे के तहत किया जा रहा है?

ये भी पढ़ें..NIA raid in Lucknow: लखनऊ समेत 5 जिलों में एनआईए की रेड, तीन हिरासत में

बसपा सुप्रीमों ने आगे कहा कि सपा और उसके नेताओं का ऐसी बेतुकी खबरों का खंडन न करना यह साबित नहीं करता कि उस पार्टी की हालत यहां उत्तर प्रदेश में बहुत खराब है। वे भी उस घृणित राजनीति का हिस्सा हैं, जो बसपा के खिलाफ लगातार सक्रिय है। मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसी मनगढंत खबरों के प्रति आगाह भी किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)