बंगाल

ममता बनर्जी बोलीं, माकपा-कांग्रेस भाजपा के सबसे बड़े सहयोगी, इन्हें एक भी वोट ना दें

mamata-banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार भी जोरों पर चल रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को मालदा जिले में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर एक सुर में सीपीआई (एम) और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ये दोनों पार्टियां बीजेपी की सहयोगी हैं और इन्हें एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए।

ममता बनर्जी ने किया यह दावा

ममता ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी और वह सरकार में शामिल होंगी। हालांकि, उन्होंने फिर दोहराया कि बंगाल में कोई गठबंधन नहीं है। उन्होंने कहा कि गठबंधन दिल्ली में है। बंगाल में सीपीआई (एम) और कांग्रेस बीजेपी के सहयोगी के तौर पर काम कर रही हैं, इसलिए उन्हें एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी और कांग्रेस के लोग यहां जीतते रहे लेकिन बंगाल के लिए कुछ नहीं किया। इनमें से किसी ने भी बंगाल के हक की आवाज नहीं उठाई। 

यह भी पढ़ेंः-डिप्टी सीएम मौर्य बोले- इंडी गठबंधन के उम्मीदवारों की जब्त हो जाएगी जमानत

मैं बंगाल के लोगों के लिए लड़ रही हूं- ममता बनर्जी

केवल तृणमूल कांग्रेस लड़ रही है और लड़ेगी। मैं केवल बंगाल के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ रही हूं। इंडिया गठबंधन का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि इस गठबंधन का नाम और शुरुआत मैंने ही की थी लेकिन इसे हाईजैक कर लिया गया। मैं गठबंधन का हिस्सा जरूर हूं लेकिन बंगाल में नहीं। मैं बंगाल के लिए अकेले लड़ रही हूं और जीतने के बाद गठबंधन का समर्थन करूंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)