Maharashtra: अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, कई घायल

15

Maharashtra, मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ और वर्धा जिलों में सोमवार रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। स्थानीय पुलिस इन दोनों हादसों की जांच कर रही है। रायगढ़ जिले की महाड तहसील के कलिजकोंड इलाके में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार टेम्पो ने सड़क पार कर रहे चार पैदल यात्रियों को कुचल दिया।

दो लोगों की मौत, दो घायल

इस हादसे में रवींद्र ढेबे और सचिन ढेबे की मौके पर ही मौत हो गई और संतोष ढेबे और नीलेश ढेबे घायल हो गए। दोनों घायलों को तुरंत महाड ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। महाड पुलिस ने इस मामले में आरोपी टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

दूसरा हादसा सोमवार रात वर्धा जिले के हिंगणघाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।  तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने एक यात्री रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि रिक्शा दो से तीन बार पलट कर दूर जा गिरा। इस हादसे में रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस फरार कार चालक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः-नीट परीक्षा पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, NTA को जारी किया नोटिस

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

वहीं नवी मुंबई में एक ट्रक ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी के लिए काम करने वाले 22 वर्षीय युवक की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)