ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति Featured लोकसभा चुनाव 2024

Lok Sabha Election: पश्चिम बंगाल के आज तूफानी पर दौरे पीएम मोदी, कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

prime-minister-narendra-modi

Lok Sabha Election 2024, नई दिल्लीः देश में लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के नेता प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार को पश्चिम बंगाल और बिहार में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को पश्चिम बंगाल की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी।  अन्य चरणों की तरह इस बार भी सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार कार्य में पूरी ताकत झोंक दी है।

PM Modi का पूरा शेड्यूल

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले बैरकपुर में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली भाटपाड़ा के जलेबी मैदान में होगी। मोदी दोपहर एक बजे हुगली में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा हुगली के चिनसुराह में आयोजित की जाएगी। 

दोपहर में प्रधानमंत्री आरामबाग में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे। यह जनसभा जंगलपारा के पुरसुरा में आयोजित की जाएगी। मोदी शाम चार बजे हावड़ा के बिड़ला जाला मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ेंः- EVM में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार नहीं आएगी भाजपा सरकार, श्रावस्ती में बोलीं मायावती

बिहार में भी करेंगे जनसभा

इसके बाद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से प्रधानमंत्री बिहार जाएंगे और शाम 6:45 बजे पटना में रोड शो करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को प्रतापगढ़, रायबरेली, गोंडा के चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मोहनलालगंज, कैसरगंज और अमेठी लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)