फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर सामने आयी लेटेस्ट अपडेट, कल होगा रिलीज डेट का ऐलान

मुंबईः कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट सामने आई है और यह अपडेट फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ा है। दरअसल, इस फिल्म को मेकर्स पिछले साल ही रिलीज करना चाहते थे, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण मेकर्स इस फिल्म को समय से रिलीज नहीं कर सके।

वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया है और इसकी रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स कल यानी मंगलवार को करेंगे। इसकी जानकारी खुद कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। फिल्म ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक्शन का भी तड़का होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी एक ऐसी दुकान की होगी, जहां भूतों से जुड़ी हर समस्या को रोका जाता है।

ये भी पढ़ें..तपन हत्याकांडः सीबीआई के खिलाफ नहीं पहुंची कोई याचिका, 11 टीएमसी…

फिल्म में सिद्धांत और ईशान दोनों भूत पकड़ने वाले का किरदार निभाएंगे इस फिल्म से तीनों मुख्य कलाकार पहली बार एक -दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म के निर्देशक गुरमीत सिंह है। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है और यह फिल्म अब जल्द ही रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…