दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की आखिरी तीन फिल्में ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार

मुंबईः दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की रचनात्मक क्षमता का सम्मान करते हुए, प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को उनके पीआरके प्रोडक्शंस की तीन नई कन्नड़ फिल्मों के प्रीमियर की घोषणा की है। ये फिल्में ‘मैन ऑफ द मैच’, ‘वन कट टू कट’ और ‘फैमिली पैक’ हैं और ये विशेष रूप से दुनिया भर के प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होंगी।

ये भी पढ़ें..भाजपा जॉइन करने के बाद बहू अपर्णा ने मुलायम से लिया आशीर्वाद

तीन फिल्मों की घोषणा दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता के शिल्प और विरासत के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिनका सिनेमा में योगदान उनकी विरासत को सभी रचनात्मक बातचीत का हिस्सा बना देगा। कन्नड़ फिल्म उद्योग के लोकप्रिय चेहरों के साथ, फिल्मों के इस प्रदर्शन का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

मानवीय भावनाओं और सामाजिक चुनौतियों का एक आधुनिक प्रतिबिंब ‘मैन ऑफ द मैच’ के कलाकारों में अथर्व प्रकाश, के. जयराम, धर्मन्ना कदुर और नटराज जैसे कुछ बेहतरीन आगामी कलाकार भी हैं। ‘वन कट टू कट’, जो एक मैड-कैप कॉमेडी है, ये एक ऐसे दिन की कहानी है जब सब कुछ अस्त-व्यस्त हो गया था। इसमें दानिश सैत, प्रकाश बेलावडी और संयुक्ता हॉर्नड शामिल हैं। ‘फैमिली पैक’ एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें लिकिथ शेट्टी और अमृता अयंगर मुख्य भूमिका में हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)