Monday, June 17, 2024
spot_img
Homeखेलमुकाबले से पहले दिखा कोहली का खौफ! अली बोले- मैं नहीं जानता...

मुकाबले से पहले दिखा कोहली का खौफ! अली बोले- मैं नहीं जानता कोहली कैसे आउट होंगे

चेन्नईः इंग्लैंड के खिलाड़ी पांच फरवरी से शुरू भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में और अधिक प्रेरित मेजबान टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए तैयार हैं। एक दिन पहले ही इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कोहली को लेकर कहा था कि वह शानदार कप्तानी करने और बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए भूखे होंगे। अब उनके टीम के साथी मोइन अली ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में कोहली की गैर मौजूदगी में टेस्ट सीरीज जीतने से भारतीय कप्तान और अधिक प्रेरित होंगे।

अली ने रविवार को मीडिया से कहा कि वह बहुत शानदार करने के लिए प्रेरित है और मुझे यकीन है कि ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वह और भी अधिक प्रेरित होंगे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि हमें उन्हें कैसे आउट करना है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि उनकी कोई कमजोरी है लेकिन हमारा गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं।

33 साल के आलराउंडर अली ने अगस्त 2019 के बाद से कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। उन्होंने अपना पिछला टेस्ट अगस्त 2019 के पहले सप्ताह में बमिंर्घम में एशेज सीरीज में खेला था।

उन्होंने 60 टेस्ट में 181 विकेट लिए हैं और 3000 रन पूरा करने से वह केवल 218 दूर हैं। उन्होंने कहा, “मुझे अब भी लगता है कि मैं विकेट ले सकता हूं। रन बना सकता हूं और मैच विजेता प्रदर्शन कर सकता हूं। मेरे छोटे छोटे लक्ष्य है जिन्हें मैं पहले हासिल करना चाहता हूं। मैं 200 विकेट लेने से ज्यादा दूर नहीं हूं।

यह भी पढ़ेंः-लोगों को मंजिल तक पहुंचाने वाली सड़क बनी बच्चों की स्लेट

आलराउंडर ने कहा कि मैं जानता हूं कि लोग कहते हैं कि वे इन चीजों पर गौर नहीं करते लेकिन मैं इस पर ध्यान दे रहा हूं। इसके बाद मैं अगले लक्ष्य पर ध्यान दूंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें