Friday, June 14, 2024
spot_img
HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh: कियारा ने दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी को लेकर किया...

Diljit Dosanjh: कियारा ने दिलजीत दोसांझ की निजी जिंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम करके दर्शकों का दिल जीता है। वह अभिनेता के साथ ही अद्भुत गायक भी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद से दिलजीत चर्चा में हैं। बाद में उन्होंने विश्व प्रसिद्ध गायक एड शीरन के साथ प्रस्तुति दी। इस बार एड शीरन ने उनके साथ एक पंजाबी गीत गाया। जल्द ही वह फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आएंगे।

कियारा आडवाणी ने दिलजीत के बारे में बताई ये बातें     

दिलजीत दोसांझ की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं। कियारा आडवाणी ने एक बार इस 40 वर्षीय अभिनेता के बारे में खुलासा किया है। उनका यह बयान एक बार फिर चर्चा में है। कियारा और दिलजीत ने फिल्म ‘गुड न्यूज’ में साथ काम किया था। इसमें दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने दिलजीत को लेकर एक खुलासा किया। कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि फिल्म के मुख्य कलाकारों करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ में से वह अकेली हैं, जिनके बच्चे नहीं हैं। दिलजीत बाबा का यही मतलब है।कियारा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने बहुत कुछ सीखा, क्योंकि स्टार कास्ट में मैं अकेली हूं जिसके बच्चे नहीं हैं।”

ये भी पढ़ें: Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ ने पुणे में खरीदा घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

दिलजीत ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, वह जानबूझकर अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनकी वजह से उनके परिवार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़े। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलजीत शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी और बेटा दोनों अमेरिका में रहते हैं, लेकिन दिलजीत ने अब तक कभी इस बारे में बात नहीं की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें