20 साल के बाद बनेगा खाकी का सीक्वल, रामसे ने किया खुलासा

12

khaki-sequel-will-be-made-after-20-years

मुंबईः डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘खाकी’ (Khaki) 20 साल पहले रिलीज हुई थी। उस वक्त ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ के साथ रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। 20 साल के बाद अब इस मूवी के सीक्वल की चर्चा होने लगी है।

रामसे ने किया खुलासा

फिल्म ‘खाकी’ में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, तुषार कपूर, ऐश्वर्या राय, अजय देवगन, अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में थे। दिवंगत निर्माता केशू रामसे के बेटे और अभिनेता और निर्माता आर्यमन रामसे ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म ‘खाकी’ का सीक्वल बनाने की पुष्टि की। उन्होंने साफ किया है कि ‘खाकी’ का सीक्वल करीब 20 साल बाद बनाया जाएगा।

मीडिया से बात करते हुए आर्यमन रैमसे ने कहा कि हम ‘खाकी’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हमारे पास एक मौलिक कहानी तैयार है। हमें उम्मीद है कि हम अगले साल तक फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।’ हालांकि उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन माना जा रहा है कि यह एक नई कहानी है, जो आज के समय के लिए प्रासंगिक होगी।

यह भी पढ़ेंः-Telangana Election 2023: अमित शाह का ऐलान, तेलंगाना में BJP आई तो पिछड़ा वर्ग से होगा सीएम

कास्टिंग पर नहीं हुई कोई बात

चूंकि मूल फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय द्वारा निभाए गए थे गए, और कुछ किरदारों का निधन हो चुका है, इसलिए इस नए एपिसोड की कास्टिंग के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहानी का काम पूरा होते ही मेकर्स का कहना है कि वे इस बारे में सोच सकते हैं कि फिल्म में किसे कास्ट किया जा सकता है। उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस मामले पर अमिताभ बच्चन और तुषार कपूर से चर्चा करेंगे। उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोष करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)