ईडी के सामने आज भी पेश नहीं होंगे केजरीवाल, बोले- जवाब दूंगा लेकिन….

18

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में आज (सोमवार) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं होंगे। केजरीवाल ने ईडी से 12 मार्च के बाद की तारीख मांगी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह जांच एजेंसी के सवालों का जवाब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देंगे।

दिल्ली के बजट का जिक्र

ईडी के समन पर अपने जवाब में केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें 12 मार्च के बाद की तारीख दी जाएगी। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हैं। केजरीवाल ने आज विधानसभा में पेश किए गए दिल्ली के बजट का भी जिक्र किया है। यह भी कहा गया है कि ईडी को बार-बार समन नहीं भेजना चाहिए और कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए।

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस मामले में केजरीवाल को आठवां समन जारी किया था। वह किसी भी समन पर ईडी के सामने पेश नहीं हुए। वहीं आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है कि लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ेंः-PM Modi आज तेलंगाना और तमिलनाडु दौरे पर, करोड़ों की देंगे सौगात

बीजेपी ने साधा निशाना

सीएम केजरीवाल के इस कदम पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आठवें समन को छोड़ रहे हैं। उन्होंने सवाल किया है कि क्या अरविंद केजरीवाल ने 12 मार्च को कोई शुभ मुहूर्त निकाला है। आखिर अरविंद केजरीवाल ईडी के सवालों से क्यों बच रहे हैं?

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)