केजरीवाल बोले- BJP अपने ‘राजा महाराजाओं’ संग राजधानी पर करेगी हमला, जनता उन्हें करारा जवाब देगी

नई दिल्ली: दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेताओं के रविवार को दिल्ली में होने वाले रोड शो की तैयारियों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अपने ‘राजा-महाराजाओं’ के साथ राजधानी पर आक्रमण करेगी और जनता उन्हें करारा जवाब देगी।

केजरीवाल ने आज ट्वीट कर कहा, “आज बीजेपी दिल्ली पर हमला करने जा रही है। इनके कई राजा-महाराजा अपनी अपनी सेनाएं लेकर चारों तरफ से दिल्ली पर हमला कर रहे हैं, लेकिन जैसे अभी तक दिल्ली के लोगों ने बीजेपी और इनके एलजी के हमलों का वीरता के साथ सामना किया, वैसे ही आज भी दिल्ली की जनता इनको करारा जवाब देगी।”उल्लेखनीय है कि भाजपा के रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके असम के समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-मप्र में 28 नवम्बर से ‘जल महोत्सव’ का आयोजन, पहली बार…

दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने शनिवार को रोड शो को “सुपर संडे” करार देते हुए कहा था कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां संगम विहार में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह और मीनाक्षी लेखी सहित अन्य कई मंत्री भी विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो में शामिल होंगे। एमसीडी चुनाव के 250 वार्डों के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती सात दिसंबर को होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…