BJP विधायक शैला रानी रावत के निधन पर CM धामी ने पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

38
bjp-mla-shaila-rani-rawat

Shaila Rani Rawat passed away, देहरादूनः उत्तराखंड की केदारनाथ विधानसभा से विधायक शैला रानी रावत (Shaila Rani Rawat) का निधन हो गया है। पिछले कुछ समय से लगातार बीमार चल रहीं 68 वर्षीय शैला रानी रावत ने मंगलवार रात राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां वह वेंटिलेटर पर थीं। वहीं शैला रानी के निधन पर गृहमंत्री अमित शाह, उत्तराखंड के सीएम धामी समेत भाजपा नेताओं ने दुख जताया।

सीएम धामी ने अर्पित की पुष्पांजलि

सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को भाजपा मुख्यालय जाकर शैला रानी रावत (Shaila Rani Rawat) के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को सांत्वना दी। उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद सीएम धामी ने कहा कि शैला रानी रावत के आकस्मिक निधन से मुझे अत्यंत दुख पहुंचा है। उनका पूरा जीवन संघर्षमय रहा। वह सदैव क्षेत्र के समग्र विकास और जनसेवा के लिए समर्पित रहीं। उनका निधन भाजपा परिवार के साथ-साथ समस्त क्षेत्रवासियों के लिए अपूरणीय क्षति है।

वह सदैव अपने क्षेत्र की जनता से जुड़ी रहीं। उनके लिए संघर्ष करती रहीं और जब भी मैं उनसे मिलता तो उनके मन में एक ही बात होती थी कि अपने क्षेत्र का विकास करना है और क्षेत्र को आगे बढ़ाना है। वह हर बार छोटी-छोटी बातों को लेकर लोगों को जागरूक करती थीं। उनका समाधान करने का प्रयास करती थीं। उनका इस तरह चले जाना हम सभी और उनके क्षेत्र की जनता के लिए अपूरणीय क्षति है और इसकी भरपाई कर पाना निश्चित रूप से कठिन है।

गृहमंत्री अमित शाह ने भी जताया दुख

उत्तराखंड के केदारनाथ से भाजपा विधायक शैलारानी रावत के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शोक व्यक्त किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा से भाजपा विधायक शैलारानी रावत जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। विकास एवं जनकल्याण के लिए समर्पित शैला रानी जी का निधन पार्टी एवं क्षेत्र की जनता के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। बाबा केदारनाथ दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। ॐ शांति शांति शांति।”

ये भी पढ़ेंः-Assembly By-Election: सात राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी

लंबे समय से किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ शैला रानी

गौरतलब है कि केदारनाथ विधानसभा से लोकप्रिय विधायक शैला रानी रावत लंबे समय से किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ रही थीं। पिछले महीने अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें केदारनाथ के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था।

तबीयत में कोई सुधार नहीं होने पर सीएम धामी ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर देहरादून लाने के आदेश दिए थे। जिसके बाद शैलारानी रावत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। पिछले 2 दिनों से उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ने लगी थी और मंगलवार देर रात 10:30 बजे वो जिंदगी से हार गईं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)