Kartik Aryan ने सुनाया अपनी थर्ड-हैंड कार का किस्सा, कपिल शर्मा शो के दौरान कही ये बात

40
kartik-aryan
kartik-aryan

Mumbai: कॉमेडी चैट शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के फिनाले में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एक्टर Kartik Aryan अपनी मम्मी माला तिवारी के साथ पहुंचे। इस दौरान वो सभी के साथ मौज मस्ती करते नजर सभी मस्ती करते नजर आए साथ ही कार्तिक ने अपनी थर्ड-हैंड कार के बारे में एक किस्सा भी सुनाया।

थर्ड-हैंड कार को लेकर बताई ये बात

बातचीत के दौरान, कपिल ने मजाकिया अंदाज में Kartik Aryan से उनकी थर्ड-हैंड कार के बारे में पूछा, “कार के पीछे की कहानी क्या है?” इस पर, कार्तिक ने जवाब दिया, “मैंने जिससे यह कार खरीदी थी, उसने इसे सेकंड-हैंड खरीदा था।” साथ ही कार्तिक ने बताया कि, “शुरुआत में मैं रेड कार्पेट और दूसरे इवेंट्स में जाने के लिए रिक्शा से ट्रैवल करता था। किसी तरह, मैंने एक कार खरीदी, लेकिन वह काफी परेशान करती थी, उसका ड्राइवर की सीट का दरवाजा खराब था… वह खुलता नहीं था।”

कार की छत से टपकता था पानी

एक्टर ने कहा, ”जब मैं उस कार से इवेंट्स में जाता था, तो वहां ऐसे नौकर होते थे, जिन्हें मुझे दरवाजा खोलने से रोकना पड़ता था क्योंकि मुझे दरवाजा खराब होने के चलते दूसरी तरफ से बाहर निकलना पड़ता था। मैं पीछे की तरफ कूदकर बाहर आता था। मैं उनसे कहता था, ‘वह दरवाजा मत खोलना वरना वह टूट जाएगा।’ ” कार्तिक के बताया, ”बारिश के दौरान, कार में पानी टपकता था। मुझे बारिश की बूंदों से बचकर गाड़ी चलानी पड़ती थी। यह एक यूनीक परेशानी थी।”

ये भी पढ़ें: Alka Yagnik इस रेयर बीमारी का हुईं शिकार, लोगों को किया सावधान  

बता दें, द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का यह एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक की हाल ही में बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसमें पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया, जिन्होंने 1970 राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रौशन किया था और इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)