मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया मुंबई मेट्रो में सफर

Kartik Aryan in Mumbai Metro

Mumbai: बॉलीवुड में शोहरत के शिखर पर पहुंचने के बाद भी कुछ ऐसे अभिनेता हैं, जिनके पैर आज भी जमीन पर हैं। कार्तिक आर्यन के विनम्र और मिलनसार स्वभाव ने हमेशा उनके प्रशंसकों का दिल जीता है। ऐसे ही कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ट्रैफिक से बचने के लिए कार्तिक को मेट्रो में सफर करते देखा गया। इस बीच सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ने के बावजूद भी कार्तिक ने किसी को नाराज नहीं किया।  

मास्क उतारकर फैंस के साथ ली सेल्फी  

 दरअसल, आज- कल कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म‘चंदू चैंपियन’की शूटिंग में व्यस्त हैं। मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने अपनी लग्जरी कार छोड़कर मुंबई मेट्रो का सहारा लिया। वहीं कार्तिक को मेट्रो में देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। बता दें, शुरुआत में कार्तिक ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था लेकिन बाद में उन्होंने फैंस की रिक्वेस्ट पर किसी को निराश न करते हुए अपना मास्क उतारकर सबके साथ सेल्फी ली। 

ये भी पढ़ें: एक्टर रितेश देशमुख ने पत्नी और मां के साथ डाला वोट, लोगों से की मतदान की अपील

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। बता दें, कार्तिक ने 4 मई को डबिंग स्टूडियो की एक झलक भी शेयर की। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। वहीं कार्तिक डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया-3’ में भी नजर आएंगे और यह फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)