बाॅक्स ऑफिस पर कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया2’ ने मचाया धमाल, कंगना ने की एक्टर की तारीफ

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बीते दिन यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’। दोनों ही फिल्मों की रिलीज को एक दिन पूरा हो चुका है। रिलीज के पहले ही दिन धाकड़ कोई खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

अब कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म की शानदार ओपनिंग के लिए बधाई दी है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कार्तिक आर्यन को टैग करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा-हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए भूल भुलैया 2 को बधाई… फिल्म की पूरी टीम और कार्तिक आर्यन को बधाई। सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं। वहीं अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें..Ramban: खूनी नाला स्थित टनल के मलबे से चार शव बरामद,…

हालांकि दोनों ही फिल्मों के लीड एक्टर्स को उनके अभिनय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं, लेकिन अभी दोनों ही फिल्मों की रिलीज को एक दिन ही हुआ है, इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हां, आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों में से किसका राज होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…