‘कार्तिकेय 2’ ने दर्शकों को कराया रहस्यमयी दुनिया का अनुभव, फिल्म देख फैंस हुए गदगद

मुंबईः सुपर नैचुरल थ्रिलर पर आधारित फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ आज रिलीज हो गयी है। निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी संख्या में दर्शक पहुंच रहे हैं। वहीं मूवी को देखने के बाद थियेटर से बाहर निकलने वाले दर्शक भी इस फिल्म और कलाकारों के अभियन की काफी सराहना कर रहे हैं।

इस फिल्म में सिद्धार्थ और अनुपमा के अलावा अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे अभिनेताओं की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिल रही है। ये एक तेलुगु फिल्म है, जिसे पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। यह फिल्म 2014 में आयी कातिर्केय की सिक्वल है। फिल्म की पटकथा और निर्देशन चंदू मोंडेती ने किया है। वहीं टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म ‘थैंक यू’ के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव कर दिया और फिल्म को 13 अगस्त 2022 को रिलीज करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें..ASIA CUP: कौन होगा ‘एशिया’ का बादशाह ? भारत जीतेगा या…

फिल्म की कहानी
फिल्म कार्तिकेय 2 की कहानी भगवान श्रीकृष्ण की समुद्र में डूब चुकी द्वारका नगरी पर आधारित है। इस फिल्म का नायक द्वारका नगरी के रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए खोज पर निकलता है। जिसमें अनुपमा परमेश्वरन और अनुपम खेर उसकी मदद करते हैं। लेकिन कुछ लोग इस रहस्य को दुनिया के सामने नहीं आने देना चाहते हैं और उसे रोकने का प्रयास करते हैं। फिल्म में धर्म और माॅडर्न साइंस की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखायी गयी है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…