बिहार

कर्नाटक में तुष्टिकरण शुरू हो गया है, सरकार बंगाल से आगे निकलना चाहती है- गिरिराज सिंह

blog_image_66251a7409492

बेगूसराय: कर्नाटक में कॉलेज परिसर में मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू छात्रा की चाकू से गोदकर की गई हत्या पर राजनीति गरमा गई है। इस मामले को लेकर बेगुसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

कर्नाटक में तुष्टिकरण शुरू हो गई है- गिरिराज

फैयाज नाम के युवक द्वारा एक हिंदू लड़की को चाकू से गोदने की घटना पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कर्नाटक सरकार बंगाल से आगे बढ़ना चाहती है। कर्नाटक में तुष्टिकरण शुरू हो गया है। हर कोई बंगाल की नकल कर रहा है, कर्नाटक सरकार बंगाल से आगे बढ़ना चाहती है। तुष्टिकरण के चलते उन लड़कियों को चाकुओं से गोद दिया गया, वहां की सरकार मूकदर्शक बनी है। ये सब ममता बनर्जी के राज्य में होता रहा है, अब कर्नाटक बंगाल से आगे बढ़ना चाहता है, जिसे देश बर्दाश्त नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें-सीएम योगी ने कहा- वोट में बदल रहा लोगों का उत्साह, फिर बनेगी एनडीए की सरकार

लालू यादव को लेकर क्या  बोले नेता

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव के परिवारवाद पर सवाल उठाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश जी लालू जी के छोटे भाई हैं और राज्य के मुख्यमंत्री हैं। लालू जी पूर्व मुख्यमंत्री थे, अब चाहकर भी इस सलाह पर लालू जी कुछ नहीं कर सकते। जनसंख्या नियंत्रण कानून जरूरी है।

गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर हमला बोला कि हम कलम बांटते हैं और बीजेपी वाले तलवार बांटते हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के चरवाहा विद्यालय में क्या बांटा गया, यह सबको पता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास और विरासत पर काम करती है। हमारी विरासत शिक्षा से भरी हुई है, इसलिए मुझे उनसे ज्ञान लेने की जरूरत नहीं है, वे मुझे वह ज्ञान नहीं देते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)