Karnataka: फरियाद लेकर पहुंची महिला को भाजपाई मंत्री ने जड़ा थप्पड़, Video हुआ वायरल

बेंगलुरूः कर्नाटक के चामराजनगर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। बीजेपी नेता और कर्नाटक सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर वी. सोमन्ना ने सार्वजनिक समारोह में एक महिला को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया। घटना शनिवार शाम चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में एक भूमि कार्य वितरण समारोह में हुई। बताया जा रहा है कि इस समारोह में लगभग 175 लोग समारोह में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें..IND vs PAK T20: पाकिस्तान ने भारत को दिया 160 रन का टारगेट, अर्शदीप ने झटके 3 विकेट

केम्पम्मा के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने बाद में कहा कि वह मंत्री से इस कार्यक्रम में एक प्लॉट टाइटल डीड दिलाने में मदद करने की गुहार लगा रही थी, तब मंत्री ने इनकार करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया। चामराजनगर के जिला प्रभारी मंत्री ने बाद में दावा किया कि वह महिला को अपने पैरों पर गिरने से रोकने के लिए उसे धक्का देने की कोशिश कर रहे थे।

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में महिला, मंत्री वी. सोमन्ना के पास खड़े लोगों से बीच घुसकर उनके पास पहुंच जाती है और जैसे ही वो मंत्री के पैर छूने के लिए नीचे झुकने लगती है वो उसको गाल पर थप्पड़ जड़ देते हैं। वहीं मार खाने के बाद भी महिला मंत्री के पैर छूते हुए दिखाई दी। वीडियो में बाकी लोग महिला को रोकते हुए दिख रहे हैं। उसे समझाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

उधर भाजपाई मंत्री की शर्मनाक करतूत सामने आने के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने सत्ताधारी भाजपा पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, कर्नाटक की भाजपा सरकार के मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया। महिला का अपराध था कि वो अपनी फरियाद लेकर मंत्री जी के पास चली गई। अब PM मोदी का बयान पढ़ लीजिये – ‘क्या हम स्वभाव से, संस्कार से, नारी को अपमानित करने वाली हर बात से मुक्ति का संकल्प ले सकते हैं?’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)