Karan Johar ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किए चौंका देने वाले खुलासे

37
karan-johar

Mumbai: Karan Johar बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं। वो सात साल पहले सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। उनके बच्चों के नाम यश और रूही हैं। अक्सर करण से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा जाता है, वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी पर बातचीत करते हुए बताया कि, चालीस की उम्र में उन्हें भी एक पार्टनर की जरूरत महसूस हुई, लेकिन पचास पार करने के बाद करण ने पार्टनर की तलाश बंद कर दी। करण ने इसके पीछे के कई कारण बताएं।

रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

बातचीत के दौरान करण ने बताया कि, ”मैं कई सालों से सिंगल हूं। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। सच कहूं तो, मैं अपने पूरे जीवन में अब तक सिर्फ डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में रहा हूं, लेकिन मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि, अब सिंगल रहकर मैं कितना खुश हूं। अब मुझे नहीं लगता कि मैं भविष्य में कभी किसी रिश्ते में रहूँगा।’ मेरा दिन मेरी माँ और बच्चों के साथ शुरू होता है और उनके साथ समय बिताने के साथ समाप्त होता है।

साथ ही उन्होनें कहा कि “जब मैं 40 साल का हुआ, तो मुझे अपने जीवन में एक साथी की ज़रूरत महसूस हुई लेकिन, जब से मैं 50 पार कर गया मुझे ऐसा लगने लगा कि, मैं अब अपने जीवन में किसी और को नहीं चाहता। मैं डेटिंग, देश में या देश के बाहर लोगों से मिलने की सभी स्थितियों से गुजर चुका हूं। सब कुछ अनुभव किया है इसलिए मुझे अभी किसी साथी की ज़रूरत महसूस नहीं होती है।’

ये भी पढ़ें: Shahid kapoor की Film ‘Deva’ की शूटिंग पूरी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

Karan Johar के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी सात साल के लंबे ब्रेक के बाद पिछले साल फिल्म रिलीज हुई। उन्होंने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से बतौर निर्देशक वापसी की थी। बता दें, इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई से पर्दे पर आएगी। इसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)