नाना बनने की खबर सुन भावुक हुए करण जौहर, आलिया-रणबीर की तस्वीर शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को साझा की वैसे ही ये खबर वायरल हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिये आलिया को बधाई देने वालों का तांता सा लग गया। फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी आलिया को बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम शामिल है।

करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं और रणबीर कपूर को अपना दामाद। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में भी वह काफी भावुक नजर आये थे। वहीं अब जब उन्हें आलिया की प्रेग्नेंसी की जानकारी मिली तो वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस खुशखबरी से वह काफी एक्साइटेड और भावुक हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रणबीर और आलिया की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-इनके लिए ढेर सारा प्यार। मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं। बहुत-बहुत एक्साइटेड हूं। दोनों को ढेर सारा प्यार!

ये भी पढ़ें..पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जारी किया कांग्रेस का संकल्प पत्र, की…

सोशल मीडिया पर करण जौहर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट करण जौहर के साथ बहुत खास बांड शेयर करती हैं। उन्होंने बतौर एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह करण जौहर को मेंटर के साथ -साथ अपना गार्जियन भी मानती हैं।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…