करण जौहर ने मां के सामने अनन्या पांडे की खोली पोल, कहा-एक साथ दो लड़कों के साथ..

मुंबईः फिल्म निर्माता करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ के हालिया एपिसोड में कहा कि उन्हें लगता है कि अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया। यह बात उन्होंने तब कही जब इस शो में अनन्या पांडे की मां भावना पांडे भी मौजूद थीं। इसके अलावा उनके साथ महीप कपूर और गौरी खान भी थीं। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने गौरी से बेटी सुहाना खान के लिए डेटिंग सलाह के बारे में पूछा, जो जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली है।

करण ने सवाल किया, एक सलाह जो आपने सुहाना को डेटिंग के बारे में दी थी। तो गौरी ने जवाब दिया, कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें। कभी नहीं। तब करण ने आगे कहा, अच्छी सलाह है। भावना को देखते हुए, करण ने फिर कहा, मुझे लगता है कि अनन्या पहले ऐसा कर चुकी है। तो भावना ने कहा, क्या उसने ऐसा किया? जिस पर करण ने जवाब दिया, हां। मुझे लगता है कि।

View this post on Instagram

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

ये भी पढ़ें..UN में भारत का पलटवार, पाकिस्तान का अल्पसंख्यक अधिकारों पर बात…

भावना ने तब हंसते हुए कहा, नहीं, वह दो के बारे में सिर्फ सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ संबंध तोड़ लिया। अनन्या ने हाल ही में अभिनेता ईशान खट्टर के साथ संबंध तोड़ लिया। ईशान पिछले हफ्ते कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शो में गेस्ट थे। जब करण ने उनसे पूछा था, आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप किया है। उन्होंने कहा, क्या मैंने ऐसा किया? आप ही ने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…